The researcher said, if you want to search for aliens then pay attention not only to UFO but also to USO, do you know what it is?

 शोधकर्ता ने कहा, अगर आप एलियंस की खोज करना चाहते हैं तो सिर्फ यूएफओ ही नहीं बल्कि यूएसओ पर भी ध्यान दें, क्या आप जानते हैं कि यह क्या है?


एक यूएफओ शोधकर्ता ने अज्ञात जलमग्न वस्तुओं या यूएसओ पर भी ध्यान देने की वकालत की। लोगों का ध्यान सिर्फ हवा में उड़ रहे UFO पर ही केंद्रित है. विशेषज्ञों का कहना है कि महासागरों से उनके उद्भव की सूचना सैकड़ों वर्षों से मिलती आ रही है। संभव है कि अमेरिकी सरकार को भी इसकी जानकारी हो.

सभी ने यूएफओ के बारे में सुना है, लेकिन क्या आपने जलमग्न अज्ञात वस्तुओं (ओएसयू) के बारे में सुना है? ऐसा माना जाता है कि ये चीज़ें हमारे महासागरों में घूमती रहती हैं। इनके देखे जाने की भी खबरें हैं। इनका भी अध्ययन किया गया है. इस बारे में भी सवाल हैं कि क्या ऐसी चीज़ें किसी सरकारी ख़ुफ़िया परियोजना से जुड़ी हैं या क्या वास्तव में उनका शोषण अलौकिक लोगों द्वारा किया जाता है।

अज्ञात उड़ने वाली वस्तुओं में मानव की रुचि हजारों साल पुरानी है, लेकिन अज्ञात पानी के नीचे की वस्तुओं के बारे में उतनी बात नहीं की जाती है। ऐसा कहा जाता है कि क्रिस्टोफर कोलंबस ने 1492 में अपनी खोज के दौरान एक यूएसओ देखा था। आज, यूएसओ में उपस्थिति तेजी से बढ़ी है।

अमेरिकी नौसेना इसे अच्छी तरह से जानती है, उसने इन भयावह पानी के नीचे की वस्तुओं को "अब तक का सबसे बड़ा खतरा" करार दिया है। तो, क्या एलियंस हमारे महासागरों के साथ-साथ हमारे आसमान में भी पानी के भीतर सैर कर रहे हैं? डेली स्टार के अनुसार, यूएफओ के शोधकर्ता और फिल्म निर्माता मार्क क्रिस्टोफर ली ने कहा: “1950 के दशक से अमेरिकी नौसेना का यूएसओ के साथ कई संघर्ष हुए हैं और उन्हें सबसे बड़े खतरे के रूप में पहचाना गया है। »

हाल ही में, अमेरिकी व्हिसलब्लोअर द्वारा रिपोर्ट की गई टिक टीएसी यूएफओ को समुद्र से निकलते यूएसओ के ऊपर मंडराते देखा गया था। ली का मानना ​​है कि चूंकि टिक टैक और अन्य यूएफओ अपनी इच्छानुसार महासागरों में प्रवेश करने में सक्षम हैं, इसलिए सभी यूएफओ भी यूएसओ हैं।


YouTube षड्यंत्र सिद्धांतकार श्रीएमबीबी333 ने 2017 में दावा किया था कि Google Earth छवि में अटलांटिस की एक धँसी हुई "शहर की दीवार" दिखाई दे रही है और शहर की दीवारें प्राचीन काल में शहरों की रक्षा करने का एक सामान्य तरीका थीं, जिसमें 275 ईस्वी में इतालवी राजधानी रोम भी शामिल था। लेकिन ली का कहना है कि गूगल ने अब तस्वीरें धुंधली कर दी हैं।

ली को आश्चर्य हुआ कि क्या वह कुछ यूएसओ तकनीक विकसित कर सकते थे। उन्हें संदेह है कि वहां एक आधार है क्योंकि कैलिफोर्निया के कैटालिना द्वीप पर सैकड़ों यूएसओ देखे गए हैं, और उन्हें यह भी संदेह है कि अमेरिकी सरकार और एलियंस संयुक्त रूप से इसे संचालित कर रहे हैं।
The researcher said, if you want to search for aliens then pay attention not only to UFO but also to USO, do you know what it is? The researcher said, if you want to search for aliens then pay attention not only to UFO but also to USO, do you know what it is? Reviewed by Tech Gadgete on June 10, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.