N-One Npad Ultra

 

NPAD NPAD अल्ट्रा टैबलेट 9200mAh की बैटरी, स्नैपड्रैगन 685 के साथ लॉन्च की गई, मूल्य प्रोसेसर और सुविधाओं को जानें

एनपीएडी अल्ट्रा एन-ओन टैबलेट में 12 इंच की स्क्रीन है, जिसमें 2000 x 1200 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन है।
एन-वन ने एनपीएडी अल्ट्रा एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च किया। एनपीएडी अल्ट्रा आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 14 काम करता है। यह एक टैबलेट है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस है। NPAD अल्ट्रा वाइडविन को L1 प्रमाणन और डबल सिम कॉन्फ़िगरेशन के साथ वितरित किया जाता है। यहां, हम आपको टैबलेट और एनपीएडी अल्ट्रा एंड्रॉइड मूल्य, आदि की कार्यक्षमता के बारे में विस्तार से बताते हैं।

एनपीएडी अल्ट्रा एनपीएडी एनपीएडी
NPAD अल्ट्रा टैबलेट NPAD की कीमत यूरोप में $ 243 (लगभग 20,344 रुपये) की कीमत है। यह टैबलेट Gekbut पर प्री -ऑर्डर में उपलब्ध है। टैबलेट की प्रारंभिक डिलीवरी लगभग 3 सप्ताह होगी, लेकिन टैबलेट की वैश्विक उपलब्धता के बारे में जानकारी इस समय उपलब्ध नहीं है।

एनपीएडी एनपीएडी एनपीएडी विनिर्देश
एनपीएडी अल्ट्रा एन-ओन टैबलेट में 12 इंच की स्क्रीन है, जिसमें 2000 x 1200 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 प्रोसेसर है। टैबलेट एक ध्वनि आउटपुट प्रदान करने के लिए 4 एकीकृत वक्ताओं से सुसज्जित है। एनपीएडी अल्ट्रा टैबलेट में 9,200 एमएएच की बैटरी है जो 18 डब्ल्यू एनपीएडी अल्ट्रा टैबलेट के लोड का समर्थन करती है, जो दोहरी एलटीई और वाईफाई नेटवर्क कनेक्टिविटी का समर्थन करती है।
कैमरे के कॉन्फ़िगरेशन की बात करते हुए, इस टैबलेट के पीछे एक 13 मेगापिक्सेल प्राथमिक कैमरा और 5 -Megapixel सेल्फी कैमरा है। NPAD अल्ट्रा NPAD NPAD टैबलेट Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होता है, हालांकि, यह अनुमान लगाया जाता है कि यह मॉडल इसके सस्ते मूल्य के कारण कई ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट के लिए उपलब्ध नहीं हो सकता है। एनपीएडी अल्ट्रा ए 8 जीबी रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। एक प्रकार की एक्सचेंज फ़ाइल का उपयोग करके रैम को काफी बढ़ाया जा सकता है।
N-One Npad Ultra N-One Npad Ultra Reviewed by Tech Gadgete on August 27, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.