samsung a06 price

 

सैमसंग गैलेक्सी A06 का डिज़ाइन, मुख्य विशेषताएं लीक; नया समर्थन पृष्ठ आसन्न लॉन्च का संकेत दे रहा है


सैमसंग गैलेक्सी A06 के 6.7-इंच एलसीडी डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है।
दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता द्वारा सैमसंग गैलेक्सी A06 को जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, और आगामी एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के कई विवरण इसके अपेक्षित आगमन से पहले एक टिपस्टर द्वारा लीक कर दिए गए हैं। इन लीक तस्वीरों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A06 इस साल की शुरुआत में A सीरीज़ में लॉन्च किए गए अन्य मॉडलों जैसा हो सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर हैंडसेट के लिए एक सपोर्ट पेज भी देखा गया है, जिससे पता चलता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।
सैमसंग गैलेक्सी A06 का डिज़ाइन
टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (@OnLeaks) ने GizNext के सहयोग से सैमसंग गैलेक्सी A06 के डिज़ाइन रेंडर लीक किए हैं, जिससे हमें यह अंदाज़ा हो गया है कि आगामी हैंडसेट से क्या उम्मीद की जा सकती है। मैगी का सुझाव है कि फोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल कटआउट के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले होगा जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। स्क्रीन बड़े बेज़ेल्स से घिरी हुई है और फोन के किनारे सपाट हैं।
सैमसंग गैलेक्सी A06 के दाहिने किनारे पर पावर (इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ) और वॉल्यूम बटन हैं, और ये की आइलैंड के ऊपर स्थित हैं जो गैलेक्सी A55 और गैलेक्सी A35 पर भी पाए जाते हैं। इस बीच, रियर पैनल में चमकदार फिनिश है, और हम एलईडी फ्लैश के साथ एक लंबवत संरेखित डुअल कैमरा सेटअप देख सकते हैं।
डिवाइस के लीक हुए रेंडर में रियर पैनल के नीचे सैमसंग लोगो के अलावा हैंडसेट पर कोई अन्य ब्रांडिंग दिखाई नहीं दे रही है। गैलेक्सी A06 के निचले किनारे पर एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल स्थित है।
सैमसंग गैलेक्सी A06 स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर द्वारा उपलब्ध कराए गए विवरण के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A05 के उत्तराधिकारी में 6.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होगा और यह मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। कहा जाता है कि स्मार्टफोन 6GB रैम से लैस है, और ऑनबोर्ड स्टोरेज या अन्य मेमोरी वेरिएंट का कोई उल्लेख नहीं है।
हालाँकि लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, कैमरा सेंसर का विवरण फिलहाल अज्ञात है। पोस्ट के अनुसार, हैंडसेट एंड्रॉइड 14 चलाएगा और 15W चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा।
सैमसंग ने अभी तक भारत में गैलेक्सी A06 के लॉन्च शेड्यूल की घोषणा नहीं की है, लेकिन MySmartPrice ने कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-A065F के साथ हैंडसेट के लिए एक सपोर्ट पेज देखा है। हालाँकि इसमें ऊपर बताए गए लीक हुए स्पेसिफिकेशन शामिल नहीं हैं, लेकिन यह देश में स्मार्टफोन के आसन्न आगमन का संकेत देता है।
samsung a06 price samsung a06 price Reviewed by Tech Gadgete on August 08, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.