These affordable deals on the best tablets are rocking with up to 50% off, take advantage of the offer ahead of Amazon's Great Indian Festival.

 

बेहतरीन टैबलेट की ये सस्ती डील 50% तक की छूट के साथ धूम मचा रही है, Amazon के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से पहले ऑफर का लाभ उठाएं।

Amazon Kickstarter Deal में आपको आपकी जरूरत के लगभग किसी भी सामान पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिलता है। इस लेख में हम सबसे अच्छे टैबलेट के बारे में बात करने जा रहे हैं। ये टैबलेट आपको महज 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेंगे और आप बैंक ऑफर्स के साथ अतिरिक्त बचत भी पा सकते हैं।

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 से पहले ही टॉप ब्रांड्स के टैबलेट बेहद सस्ते दाम पर उपलब्ध हैं। इन प्रोडक्ट्स पर आपके पास 50% तक की छूट पाने का मौका है, जिससे इनकी कीमत आधी हो गई है। इन टैब्स में आपको लैपटॉप जैसे ही फीचर्स मिलेंगे। ये सभी टैबलेट बहुत पतले और हल्के हैं, जिससे इन्हें ले जाना आसान हो जाता है। अगर आप भी कम कीमत में मिलने वाला ऐसा ही टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो यहां कुछ अच्छे विकल्प पा सकते हैं...

अमेज़न पर किकस्टार्टर डील लाइव है जहां आपको टैबलेट, लैपटॉप, हेडफोन, स्मार्ट वॉच सस्ते दाम पर मिलेंगे और इसके अलावा अगर आप कोई प्रोडक्ट खरीद रहे हैं तो आपको एसबीआई कार्ड से खरीदारी पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। ईएमआई पर आप इसे लेना चाहते हैं तो यह विकल्प भी आपके लिए उपलब्ध है।

लेनोवो टैब पी12 256 जीबी ग्रे टैबलेट
यह भारत में सबसे भरोसेमंद ब्रांड है और बाजार में इसकी काफी मांग है। इस लेनोवो टैब को ग्राहक से 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। इसमें 12.7 इंच की 3K स्क्रीन है जिस पर आप अपनी पसंदीदा फिल्में और शो बेहतरीन एचडी क्वालिटी में देख सकते हैं। स्टोरेज की बात करें तो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज है और यह माइक्रो एसडी कार्ड को भी सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, यूएसबी-स्टाइल ब्लूटूथ 5.1 जैसे विकल्प दिए गए हैं।


निःशुल्क फ्लिप-कवर के साथ ऑनर पैड X8
आपको इस अद्भुत ऑनर पैड के साथ मुफ्त फ्लॉप कवरेज भी मिलता है। इसमें 11 इंच की बड़ी फुल एचडी 90 हर्ट्ज 2.5k स्क्रीन है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 400 निट्स है। प्रोसेसर के मामले में भी यह टैबलेट काफी मजबूत है और इसमें हाई-परफॉर्मेंस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसका इस्तेमाल पढ़ाई और ऑफिस दोनों काम के लिए किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S6 लाइट 64 जीबी ग्रे टैबलेट

30,999 रुपये में मिलने वाला यह सैमसंग टैब किकस्टार्टर ऑफर के तहत सिर्फ 20,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके साथ एस पेन भी उपलब्ध है। यह बहुत ही पतला और हल्का टैबलेट है। यह टैब आप अपने बच्चों को गिफ्ट कर सकते हैं ताकि यह उनकी पढ़ाई में उनके लिए अधिक उपयोगी साबित हो सके। इसमें 10.4 इंच की टीएफटी स्क्रीन है। इस टैबलेट पर आपको एक साल की वारंटी भी मिलती है।

Apple iPad Air (5वीं पीढ़ी): M1 चिप के साथ
यह 5वीं पीढ़ी का Apple iPad Air है जिसे अब आप Amazon पर बहुत कम कीमत पर पा सकते हैं। इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चलेगी। वहां कई नवीनतम सुविधाएं उपलब्ध हैं। Amazon Sale 2024 में उपलब्ध इस टैबलेट का इस्तेमाल आप न सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि गेमिंग के लिए भी कर सकते हैं। एक उन्नत कैमरा, सुपर-फास्ट वाई-फाई 6 5जी और एक यूएसबी कनेक्टर जैसे विकल्प उपलब्ध हैं।

Xiaomi Pad 6 11 इंच ग्रे टैबलेट
अगर आप सस्ते दाम में एक बेहतरीन टैबलेट लेना चाहते हैं तो यह Xiaomi Pad 6 एक बहुत अच्छा विकल्प है। इस टैबलेट को "टैबलेट ऑफ द ईयर" का पुरस्कार भी मिला। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर है जिसकी बदौलत यह टैबलेट काम करते समय जमता नहीं है। इसके अलावा इसमें चार डॉल्बी एटमॉस स्पीकर हैं। यह टैबलेट बिल्कुल लैपटॉप की तरह काम करेगा और आपकी लगभग सभी ऑनलाइन जरूरतों को पूरा करेगा।



These affordable deals on the best tablets are rocking with up to 50% off, take advantage of the offer ahead of Amazon's Great Indian Festival. These affordable deals on the best tablets are rocking with up to 50% off, take advantage of the offer ahead of Amazon's Great Indian Festival. Reviewed by Tech Gadgete on September 24, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.