Infinix x pad

 

Infinix XPAD ने अपने 11 -इंच डिस्प्ले, Mediatek Helio G99 SOC की पुष्टि की; पुरस्कार का खुलासा

Infinix Xpad MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर पर चलता है। ट्रांसन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी के पहले टैबलेट के रूप में इनफिनिक्स एक्सपैड के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। आधिकारिक घोषणा से पहले, एंड्रॉइड टैबलेट को Infinix की नाइजीरियाई शाखा द्वारा छेड़ा गया था। कंपनी ने टैबलेट के कई स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। इसमें 11 इंच की स्क्रीन होगी और यह तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। इस बीच, नाइजीरिया में कई ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओं को कथित तौर पर Infinix Xpad प्राप्त हुआ है। इसकी कीमत का भी ऐलान कर दिया गया.

आधिकारिक Infinix वेबसाइट में नए Infinix Xpad की कीमत और उपलब्धता के विवरण का उल्लेख नहीं है, लेकिन इसके विनिर्देशों को नाइजीरिया में Infinix के आधिकारिक खाते द्वारा एक एक्स पोस्ट के माध्यम से साझा किया गया है। हालाँकि, कहा जाता है कि टैबलेट नाइजीरिया में ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसके 4GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत NGN 2,51,800 (लगभग 13,500 रुपये) और NGN 2,83,800 (लगभग 15,000 रुपये) है। 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट। इसे काले, नीले और सुनहरे रंगों में पेश किया गया है।

इनफिनिक्स एक्सपैड स्पेसिफिकेशन
Infinix Xpad Android 14 चलाता है और इसे दो साल का सॉफ़्टवेयर अपडेट मिलने की पुष्टि की गई है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11-इंच फुल HD (1200 x 1920 पिक्सल) डिस्प्ले है और यह MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित है। नए एंड्रॉइड टैबलेट में चैटजीपीटी के साथ एआई-समर्थित फोलैक्स वॉयस असिस्टेंट है। यह स्टीरियो साउंड के साथ एक क्वाड-स्पीकर यूनिट पेश करेगा और इसमें 256 जीबी की ऑनबोर्ड मेमोरी है।

इस नए उत्पाद का लॉन्च इनफिनिक्स के अपने पोर्टफोलियो में विविधता लाने के प्रयासों का हिस्सा है। कंपनी ने मई में भारत में अपना पहला गेमिंग लैपटॉप, Infinix GT Book (रिव्यू) जारी किया था। इसके उत्पाद पोर्टफोलियो में कई स्मार्टफोन, एक्सेसरीज़ और स्मार्ट टीवी शामिल हैं।
Infinix x pad Infinix x pad Reviewed by Tech Gadgete on September 22, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.